广西快3

samaacaar vistaaraapaka sthaan:ghar > samaacaar > samaacaar vistaar

उभरते एशियाई देशों में पीवी मांग, 28% की औसत वार्षिक वृद्धि दर

prakaashit:2016/9/8 anucched srot:JINAN RENO MACHINERY CO.,LTD

NPD Solarbuzz नवीनतम एशिया प्रशांत और मध्य एशिया की रिपोर्ट है कि उभरते एशिया और मध्य एशिया 3GW से अधिक हो जाएगा में 2017 सौर बिजली की मांग आने की संभावना है में सौर उभरते बाजारों, 723MW की तुलना में 2012 में विकास की मांग बहुत मजबूत, 28 की सीएजीआर है %।

"अतीत में, सौर अनुप्रयोगों एशिया और मध्य एशिया, मुख्य रूप से सौर प्रकाश में और आवासीय।" NPD Solarbuzz विश्लेषक हान Qiming कहा, "लेकिन सौर ऊर्जा की मांग के भविष्य 2017 में बड़े जमीन स्टेशन के व्यापक उपयोग से आ जाएगा, जमीन माउंट एशिया-प्रशांत संख्या और मध्य एशिया में सौर ऊर्जा की कुल राशि का 64% के लिए खाते में जाएगा। "

एशिया और मध्य एशिया, मांग अभी भी अत्यधिक विकेन्द्रीकृत सौर ऊर्जा, सौर ऊर्जा और अन्य उभरते बाजारों के समान है, एक विविध अंत बाजार की नीतियों और बल ड्राइविंग की एक किस्म है। चूंकि दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्र में व्यापक रूप से सौर ऊर्जा उद्योग के विनिर्माण हब के ऊपरी भाग के रूप में माना जाता है, सौर ऊर्जा के लिए नीति निर्माताओं, एक बेहतर समझ है इसलिए में नीति बनाने की प्रक्रिया भी यूरोपीय बाजार पी.वी. नीति विकास के लिए परिपक्व के अनुभव पर छोड़ता है।

एशिया और मध्य एशिया, सौर ऊर्जा की मांग, मुख्य रूप से थाईलैंड, मलेशिया, फिलीपींस, इंडोनेशिया और चीन ताइवान से। 2013 और 2017, इन पांच देशों की उम्मीद है सौर ऊर्जा की मांग मांग का 50% के लिए खाते में जाएगा।

थाईलैंड क्षेत्र में सबसे बड़ा एकल बाजार, बिजली की मांग और वित्तीय ऊर्जा आयात को कम करने के लिए आवश्यक दबाव के तेजी से विकास के लिए मुख्य प्रेरणा शक्ति बनने की संभावना है।

इंडोनेशिया में एक लंबी अवधि के लिए सौर ऊर्जा योजना विकसित करने के लिए, 2025 में सौर ऊर्जा के लिए नई मांग की 1GW के बारे में 0.3% सौर ऊर्जा अनुपात में वृद्धि होगी; सहायता टैरिफ 2017 इंडोनेशिया द्वारा कार्यान्वित किया जा करने के लिए दूसरा दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे बड़ा हो जाएगा सौर ऊर्जा बाजार, चीन ताइवान और दक्षिण कोरिया भी अक्षय ऊर्जा के लक्ष्य के रूप में सौर ऊर्जा को प्राथमिकता दे देंगे।

अगले कुछ वर्षों में, अधिक एशिया प्रशांत और मध्य एशियाई देशों में सौर ऊर्जा के लिए मांग में वृद्धि होगी। फिलीपींस अधिक संचयी सौर परियोजनाओं स्थापित, जापान और कोरिया, मुख्य रूप से मजबूत निवेश की 500 मेगावाट की तुलना में 2012 के अंत में प्रकाशित किया, बांग्लादेश, पहले से ही दुनिया के सबसे बड़े ऑफ ग्रिड सौर बाजार है 2016 के अंत तक और एक लाख सौर ऊर्जा प्रणालियों जोड़ने की योजना स्थापना; कज़ाकस्तान आने वाले वर्षों में सौर ऊर्जा संयंत्रों के 77MW स्थापित करने के लिए योजना बना रही है, पाकिस्तान को भी सौर ऊर्जा के 500 मेगावाट की तैनाती की घोषणा की।

"सौर ऊर्जा परियोजनाओं सुनिश्चित करने के लिए हालांकि पर्याप्त वित्तपोषण के लिए एक चुनौती बनी हुई है, एशिया और मध्य एशिया के एक पूरे सौर ऊर्जा मांग के रूप में 2017 में वैश्विक शेयर के 5% के लिए खाते में करने की उम्मीद है, 5GW तक पहुंच गया।" हान Qiming जोड़ा।

 

(स्रोत: इंटरनेट)


chaap】【nikat】【vaapasee
正规捕鱼游戏 万丰国际赌场 可以跟单的足彩app 可以跟单的足彩app 足彩跟单软件推荐 万丰国际赌场 万丰国际赌场